शिवसेना युवा सेना की ओर से उमरेड तहसीलदार को बूचड़खाना बंद करने के लिए आवेदन सौंपा गया

शिवसेना युवा सेना की ओर से उमरेड तहसीलदार को बूचड़खाना बंद करने के लिए आवेदन सौंपा गया

 




उमरेड, 18 जून 2024: आज उमरेड तहसीलदार कार्यालय में शिवसेना युवा सेना की ओर से बूचड़खाना बंद करने के लिए आवेदन प्रस्तुत किया गया. यह आवेदन शिव सेना युवा सेना जिला प्रमुख प्रीतम कापसे के मार्गदर्शन में प्रस्तुत किया गया है।


यह आवेदन नागपुर महानगर क्षेत्र विकास प्राधिकरण के आदेश के अनुसार मीना-सुरपा में स्लॉटर हाउस (वध गृह) को बंद करने के संबंध में तहसीलदार से अनुरोध करता है। आवेदन में बूचड़खाने से स्थानीय लोगों को हो रही परेशानी की जानकारी दी गयी है और बूचड़खाने को बंद करने के लिए त्वरित कार्रवाई करने की मांग की गयी है.


तहसीलदार ने आवेदन को गंभीरता से लिया है और जल्द से जल्द आवश्यक कार्रवाई करने का वादा किया है। आवेदन देने के दौरान शिव सेना युवा सेना के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार से चर्चा की।


इस अवसर पर शिव सेना शिव सेना शहर प्रमुख नं. नितिनजी तिवारी, शिवसेना तालुका प्रमुख चन्द्रशेखरभाऊ बावनकुले, वरिष्ठ नेता प्रकाशभाऊ वारे, उमरेड शहर प्रमुख संदीप गुम्फालवार, युवा सेना शहर प्रमुख साहिल धांडे, विधान सभा सचिव युवा सेना अमन मालवे, गोपाल पाल, विलास गजभिये, रमेश महातले, सुमिध पिल्लेवान, पवन घुघुस्कर , इब्राहिम शेख, तोसिफ़ शेख, प्रज्वल चुटे, प्रज्वल ज़ादे, साहिल हाटे, श्रवण गवली, धर्मेश मंढालकर, सूरज लेंडे, उत्कर्ष निशाने, सौरभ पाल, गोपाल पाल, सचिन भोयर,

इस मौके पर शिव सेना युवा सेना के नयन मत्ते, महेश, दिविदास रोहनकर, उमेश कारमोरे जैसे कई कार्यकर्ता मौजूद थे और सभी ने एकजुट होकर यह आवेदन सौंपा. शिव सेना युवा सेना के जिला प्रमुख प्रीतम कापसे ने इस एप्लिकेशन के माध्यम से स्थानीय लोगों की समस्याओं को प्रस्तुत करने की पहल की है।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने