आगामी त्योहार होली-धूलीवंदन एवं लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पारडी पुलिस का रूट मार्च निकाला

आगामी त्योहार होली-धूलीवंदन एवं लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पारडी पुलिस का रूट मार्च निकाला


आगामी त्योहार होली-धूलीवंदन एवं लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पारडी पुलिस का रूट मार्च:-

माननीय. पुलिस आयुक्त, नागपुर शहर, माननीय. संयुक्त पुलिस आयुक्त, नागपुर शहर, माननीय. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (उत्तर क्षेत्रीय प्रभाग) के मार्गदर्शन में आगामी त्योहार होली-धूलिवंदन, लोकसभा चुनाव 2024 के संबंध में शांति एवं व्यवस्था की दृष्टि से नागपुर शहर अंतर्गत पुलिस थाना पारडी क्षेत्र में पुलिस रूट मार्च किया गया। अपराधियों को रोकने के लिए. दिनांक 21.03.2024 को सुबह 10.00 बजे छह पुलिस आयुक्तों, कामठी डिवीजन की उपस्थिति में। रात 10.45 बजे तक के दौरान लिया गया था पुलिस स्टेशन पारडी के अंतर्गत पारडी हनुमान मंदिर चौक, तालपुरा चौक, गंगाबाग, साईं जिम परिसर, भवानी नगर, दत्त मंदिर चौक, मराठा चौक, शारदा चौक, घटाटे नगर चौक, पुनापुर और अन्य क्षेत्रों में रूट मार्च किया गया।

माननीय. कामठी डिवीजन के छह पुलिस आयुक्तों ने उक्त रूट मार्च के दौरान, होली-धूलिवंदन के आगामी त्योहारों और लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर नागरिकों को भयमुक्त और शांतिपूर्ण माहौल प्रदान करने के लिए पुलिस स्टेशन परिसर का दौरा किया।

लोकसभा चुनाव में मतदान में भाग लेने की अपील की गयी. साथ ही इस भयमुक्त माहौल में आगामी त्योहार और चुनाव कैसे संपन्न होंगे? इस संबंध में मा. कामठी डिविजन के छह पुलिस आयुक्तों ने जनता का मार्गदर्शन किया. साथ ही जनता किसी भी प्रकार के प्रलोभन या प्रलोभन में न आये तथा गुंडे-बदमाशों अथवा समाजकंटकों द्वारा किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर तत्काल गुप्त रूप से, सीधे अथवा 112 नंबर पर सूचना देने हेतु निर्देश एवं मार्गदर्शन दिया गया। रूट मार्च के कारण क्षेत्र के नागरिकों में मुख्य रूप से जिज्ञासा एवं सकारात्मक भावना देखी गयी।

उक्त रूट मार्च में पुलिस थाना पारडी के 05 अधिकारी एवं 15 प्रवर्तक, बी.एस.एफ. कुल 43

अधिकारी एवं प्रवर्तक एवं सी.आर.पी.एफ कुल 35 अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भाग लिया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने