कांग्रेस के पूर्व केबिनेट मंत्री दीपक सक्सेना ने थामा भाजपा का दामन

कांग्रेस के पूर्व केबिनेट मंत्री दीपक सक्सेना ने थामा भाजपा का दामन

 



*पूर्व केबिनेट मंत्री दीपक सक्सेना ने थामा भाजपा का दामन*


आज भोपाल में ली भाजपा की सदस्यता ,


कमलनाथ के इमोशन को भी नकारा, 


तोड़ा 45 साल का रिश्ता, 


सैकडो समर्थकों के साथ भोपाल में सीएम ने दिलाई सदस्यता


(अब्दुल काबिज़ खान ) 2 अप्रैल को कमलनाथ के रोहना जाकर दीपक सक्सेना के साथ बात करने के बाद भी बुधवार सुबह से ही दीपक सक्सेना अपने समर्थकों को जुटाने में लग गए थे। दीपक सक्सेना खुद ही अपने साथियों और उन लोगों को संपर्क कर साथ देने की बात कर रहे थे जो दीपक सक्सेना के करीबी माने जाते रहे। बुधवार सुबह से ही रोहना दरबार में लोगों की आवाजाही बढ़ गई थी। दीपक सक्सेना ने भाजपा ज्वाइन करने के लिए भोपाल पहुंचकर भाजपा कार्यालय में अपने सैकडो समर्थकों के साथ आज भोपाल में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के समक्ष भाजपा का दामन थाम लिया।

कमलनाथ के लाख मनाने के बाद भी आखिरकार पूर्व कैबिनेट मंत्री और कमलनाथ के सबसे विश्वासपात्र माने जाने वाले दीपक सक्सेना का मन नहीं बदला वे भाजपा में जाने का मन बना चुके थे। दरअसल दीपक सक्सेना के छोटे बेटे अजय चुनमुन सक्सेना ने पहले ही भाजपा ज्वाइन कर ली है और अब वह भाजपा की हर सभा और हर बड़े नेता और मंत्री के साथ जिले के दौर पर नजर आ रहे हैं। लोगों का मानना था कि दीपक सक्सेना कमलनाथ का साथ नहीं छोड़ेंगे लेकिन ऐसा मानने वालों के दिल टूट गया हैं।


25 मार्च को कहा था कमलनाथ के साथ रहूंगा अब मुकरने की तयारी बेटे अजय सक्सेना उर्फ चुनमुन के भाजपा में जाने के बाद से ही दीपक सक्सेना की भाजपा ज्वाइन करने की अटकलें तेज हो गई थी इसका कारण यह भी है कि दीपक सक्सेना ने चुनमुन के भोपाल निकलते ही कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। लेकिन 25 मार्च को जब कमलनाथ छिंदवाड़ा पहुंचे तो दीपक सक्सेना खुद उनसे मिलने शिकारपुर पहुंचे थे दोनों के बीच आधा पौन घंटे तक लगातार बातचीत होती रही। जब दीपक सक्सेना बाहर आए तो उन्होंने साफ कहा था कि वह कमलनाथ के साथ है और नकुलनाथ को जिताने के लिए रणनीति तैयार करने यहां आए थे। उसके बाद दीपक सक्सेना नामांकन रैली में नहीं पहुंचे और अब अपनी उस बात से मुकरते हुए भाजपा में शामिल हो गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने