India Fact News

कोई टाइटल नहीं

 







नागपुर लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में आज भारत अघाड़ी की ओर से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के आधिकारिक उम्मीदवार के रूप में मेरे प्रचार अभियान के लिए महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्री नानाभाऊ पटोले द्वारा दक्षिण और पूर्व नागपुर में एक सार्वजनिक बैठक आयोजित की गई और महाविकास अघाड़ी.

नागपुर को कांग्रेस का गढ़ कहा जाता है. लेकिन पिछले दो चुनावों में नागपुर की जनता से झूठे वादे कर सत्ता का सुख भोगने वाले शासकों के खिलाफ नागपुर की सारी जनता एकजुट है.

आज नागपुर में सरकार के खिलाफ लोगों की मानसिकता वही है जो देश के लाखों नागरिकों की है। प्रदेश अध्यक्ष नानाभाऊ ने बैठक में मौजूद मतदाताओं से अपील की कि जनता को यह तय करना चाहिए. साथ ही, पूर्व केंद्रीय मंत्री विलासजी मुत्तेमवार ने विश्वास व्यक्त किया कि सत्तारूढ़ सरकार सत्ता के शिखर पर पहुंच गई है और लोग 19 अप्रैल को सत्ता के इस शिखर को गिराने के लिए मतदान करेंगे।

यह दृढ़ विश्वास कि इस वर्ष नागपुर के नेतृत्व में परिवर्तन की आवश्यकता है, मेरे नागपुर के भाइयों और बहनों के भारी समर्थन से स्पष्ट है।

पूर्व मंत्री सतीश चतुवेर्दी, राज्यसभा सांसद चंद्रकांत हंडोरे, विधायक अभिजीत वंजारी, एनसीपी के सलिल देशमुख, शेखर सावरबंधे, दीनानाथ पडोले, अशोक धावड़, गिरीश पांडव, विशाल मुत्तेमवार, अतुल लोंढे, संजय महांकालकर, किशोर कुमेरिया, दुनेश्वर पेठे, प्रशांत धावड़, वजाहत मिर्जा की प्रमुख उपस्थिति रही।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने