नाना, वोट पाने के लिए गिद्ध की तरह काम मत करो -चंद्रशेखर बावनकुले

नाना, वोट पाने के लिए गिद्ध की तरह काम मत करो -चंद्रशेखर बावनकुले

 



अकोला के सांसद संजय धोत्रे स्वास्थ्य कारणों से वेंटिलेटर पर हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री चन्द्रशेखर बावनकुले ने आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले का उन पर दिया गया बयान निंदनीय है, गंदी राजनीति के लिए किसी की मौत की चिंता नहीं करनी चाहिए और वोट पाने के लिए गिद्ध की तरह काम नहीं करना चाहिए.


श्री बावनकुले ने एक्स समाज माध्यम पर नाना पटोले को जवाब दिया. उन्होंने अकोला सांसद संजय धोत्रे को दीर्घायु बताया. हम सभी हर दिन इसके लिए प्रार्थना करते हैं। लेकिन उनके बारे में अशोभनीय बातें करके उन्होंने उनसे प्यार करने वाले कई नागरिकों, अकोला निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं, के दिलों को ठेस पहुंचाई है। ये जनता आपको माफ नहीं करेगी.


उन्होंने आगे कहा, कौवे के श्राप से गाय नहीं मरती. बीजेपी के खिलाफ जितना झूठा प्रचार करना है फैलाओ, लोगों का वोट पाने के लिए किसी के भी सामने पैर रख दो. लेकिन अपनी गंदी राजनीति के लिए किसी की मौत की चिंता मत कीजिए. गिद्धों की आदत है कि वे किसी के मरने का इंतजार करते हैं और उसे खा जाते हैं। और सिर्फ वोट पाने के लिए गिद्ध की तरह काम न करें।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने