Nafe Singh Rathee Murder

Nafe Singh Rathee Murder

 


Nafe Singh Rathee Murder:ट्रेन आने पर बंद हुआ फाटक  आई-20 से चार हमलावर उतरे और फिर...





Input डिजिटल जागरण, बहादुरगढ़। इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रदेश अध्यक्ष एवं बहादुरगढ़ के पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की रविवार शाम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। अंधाधुंध फायरिंग में एक पार्टी कार्यकर्ता की भी मौत हो गई, जबकि उनके निजी सुरक्षाकर्मी और गाड़ी चालक जख्मी हो गए। बहादुरगढ़ से करीब तीन किलोमीटर दूर सांखौल-बराही मार्ग की रेलवे क्रॉसिंग पर यह वारदात शाम पांच बजे के आसपास हुई। उस समय फाटक बंद था और पूर्व विधायक की गाड़ी वहीं खड़ी थी।


तभी पीछे से आए चार-पांच हमलावरों ने पूर्व विधायक को निशाना बनाकर 25 राउंड से ज्यादा फायर किए। इसमें पूर्व विधायक को गर्दन, सीने समेत कई जगह गोली लगी। पिछली सीट पर बैठे कार्यकर्ता जयकिशन दलाल, सुरक्षाकर्मी संजीत और चालक संजय भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने हमलावरों की वीडियो बनाने की कोशिश की तो उन पर भी हमलावरों ने फायर किए। मगर वे बच गए।


इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी बहादुरगढ़ के गांव बराही में रविवार शाम 4 बजे एक रस्मक्रिया में गए थे। इसके बाद वे शाम 4:45 बजे बहादुरगढ़ लौट रहे थे। इसके बाद 5 बजे से 5 बजकर 15 मिनट में जो हुआ, वो शायद ही किसी ने सोचा होगा।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने